Income Tax Raid In Damoh “आयकर विभाग ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के दमोह जिले में स्थानीय व्यवसायी शंकर राय और उनके भाइयों के परिसरों पर छापेमारी की, जो शराब और परिवहन व्यवसाय में हैं,

अधिकारी ने छापेमारी के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं किया।

Income Tax Raid In Damoh Liquor Businessman

सूत्रों के अनुसार, इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर के आयकर विभाग के कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों सहित लगभग 200 कर्मी व्यवसायी और उसके भाइयों कमल राय, राजू राय और संजय राय के विभिन्न परिसरों में तलाशी ले रहे थे.

“शंकर राय और उनके भाइयों के स्थानों पर ऑपरेशन जारी है।

सूत्रों के मुताबिक राय परिवार शराब और सार्वजनिक परिवहन के कारोबार में है, बसों के बेड़े का संचालन करता है और दमोह में पेट्रोल स्टेशन भी चलाता है।

Income Tax Raid In Damoh Liquor Businessman Shankar Rai ITR Raid
Income Tax Raid In Damoh Liquor Businessman Shankar Rai ITR Raid

Also Read :Confirmed: Salman Khan Show Bigg Boss 15 Extended for 2 weeks Know Updates Here In Hindi

शर्मा ने कहा कि छापेमारी शुरू होने के बाद राजू राय की पत्नी साधना ने स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की शिकायत की.

आयकर (जांच) जबलपुर सर्कल के संयुक्त आयुक्त मुनमुन शर्मा ने कहा कि गुरुवार तड़के शुरू हुई छापेमारी अभी भी जारी है। अब तक की तलाशी के दौरान 8 करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए हैं। इसमें से एक करोड़ रुपये पानी के एक कंटेनर में छिपा हुआ मिला।

You Might Also Like:

इसके अलावा, तीन किलोग्राम वजन का सोना भी बरामद किया गया है। अधिकारी ने कहा कि आयकर अधिकारियों को राय बंधुओं की संपत्ति से संबंधित आपत्तिजनक दस्तावेज मिले हैं। कागजात मिले..

अधिकारी ने बताया कि साधना को शुरू में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से बेहतर स्वास्थ्य देखभाल के लिए उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया।

I hope you find this useful & invest carefully. Our next article will help you to make investment and analysis in crypto market.till than keep supporting and FOLLOW US 

@INSTAGRAM @TELEGRAM

Join Our Telegram Channel for More Insights.

  JOIN NOW

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here